Monday, July 13, 2009

American chaddi

EK baar maine dost ki salah par maine america ki chaddi pahanli,

kya ?america ki chaddi? vo itna bada tu itna chota, uski chaddi kilometro me teri centimeter me

tune uski chaddi pahanli?

are vo kilometer lambi chaddi pahante hai kya?chindiya pahante hai nange log,

ab tu uski chaddi pahnega to vo nanga nahi hoga to kya

are vo isliye nanga nahi hua, balki dusaro ko topi pahnane me nanga ho gaya,

phir?

phir khujali ho gayi

kisko

mughe

dusaro ki chaddi pahnega to khujali to hogi,

are maine uski chaddi nahi pahni maine to america ki company ki nai chaddi pahni thi.jaise taise khujali thik hui

kiski?teri ya uski

uski koi khujali thik hogi?Irak,Iran koria pata nahi kaha kaha khujali karta rahta hai.

fhir

fhir,elastic dhila ho gaya,nadi me hudi mar di,bhala ho badi badi industries aur gande nalon ka,jonadion ko ganda karta hai gande paani me jaise taise ijjat bachi.

sher arj karta hu

arj aise kyon kar raha hai jaise america se karj liya ho.

HAME TO APNO NE LOOTA GAIRO ME KAHA DAM THA,

MERI CHADDI CHHUTI WAHA JAHA PANI KAM THA.

No comments:

Post a Comment